विसेंज़ोरो का दूसरा संस्करण सितंबर में

विसेंज़ोरो का दूसरा संस्करण इस साल सितंबर में 10 से 14 सितंबर 2021 बीच आयोजित होने जा रहा है। वीओ विंटेज नामक इस दूसरे संस्करण को आईईजी (इटालियन एक्जीबीशन ग्रुप) द्वारा आयोजित किया जाएगा। इस शो में विंटेज वॉचेस औऱ ज्वैलरी के सभी संग्रहकर्ता, उत्साही और दर्शक भाग ले सकते हैं। शो में प्रदर्शित उत्पाद हाई-रेंज विंटेज वर्ल्ड के होंगे तथा इसका मार्केट वर्ष 2025 तक लगातार बढ़ने की उम्मीद है। इन उत्पादों की बिक्री 29 से 32 अरब डॉलर के बीच होने का अनुमान है। इसके अलावा, वीओ विंटेज गहनों की अद्भुत दुनिया का एहसास दिलाएगा।

आईईजी की इस प्रदर्शनी में सभी भाग ले सकते हैं। इस प्रदर्शनी में कम्युनिटी और कल्चर पर विशेष ध्यान दिया जाता है। आईईजी का यह एक्जीबीशन विश्व के टॉप गोल्ड ज्वेलरी इवेंट्स में एक है। वीओ विंटेज एक्सचेंज, रीयूनियन और एक जुनून को साझा करने का क्षण है जो उन सभी को प्रेरित करता है जो विंटेज वॉच और ज्वैलरी की दुनिया को समझते हैं।

इस शो में क्षेत्र के चार सबसे महत्वपूर्ण डीलरों के भाग लेने की उम्मीद है। शो में स्टेफ़ानो माज़ारियोल, मौरिज़ियो डी एंजेलिस, एल्वियो पिवा और कोराडो मैटारेली के बेहतरीन एवं उत्कृष्ट उत्पादों को देखा जा सकेगा। वीओ विंटेज की सलाहकार, मिशेल मेंगोली के निर्देशन में आयोजित इस शो में क्षेत्र के विशेषज्ञों और डोडी गिउसानी और मारियो पेसेरिको सहित हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ पूरे तीन दिन बातचीत होगी और घड़ियों का आकर्षण और विंटेज वर्ल्ड के महत्वाकांक्षी भविष्य पर विचार किया जाएगा।

वीओ विंटेज अतीत की स्वर्ण-आभूषण परंपरा की प्रशंसा करने और सीखने एवं उन कीमती वस्तुओं के आकर्षण से आकर्षित होने का मौका है जो इतिहास में अपने युग के प्रतीक के रूप में नीचे चले गए हैं, फिर भी अपनी विशिष्टता के कारण समकालीन हैं। शो में प्राचीन और पुराने उच्च-आभूषणों के चयनित व्यापारी उपस्थित होंगे, जिनमें मोंटेग्रैंडी गियोएली, लुइस गियोएली और बारबरा बस्सी शामिल हैं।

वीओ विंटेज के तीन साझेदार हैं: एएचसीआई - एकेडेमी हॉर्लोगेयर डेस क्रिएटर्स इंडेपेंडेंट्स, ऐतिहासिक स्विस एसोसिएशन जिसका उद्देश्य स्वतंत्र घड़ी बनाने की कला को जारी रखना है; वॉचहाउस फ़ोरम जो उत्साही लोगों को देखने के लिए समर्पित है और इस क्षेत्र में एक प्रमुख नेता ब्रूनो बर्गमास्ची द्वारा स्थापित किया गया है; डब्ल्यूपी - वॉच पैशन जो नए, सेकेंड-हैंड, समकालीन और विंटेज वॉच डीलरों का एक विशिष्ट संघ है।

वीओ विंटेज केवल टाइमपीस और विंटेज ज्वैलरी नहीं है: विसेंज़ोरो सितंबर 2021 में नई प्रविष्टि वीओ क्लॉक होगी, जो समकालीन घड़ियों को समर्पित बी2बी क्षेत्र है। यहां 25 से अधिक 25 स्वतंत्र ब्रांडों को प्रदर्शित किया जाएगा।